Main Menu
 
                Other Menu

Swachhta Pakhawada Campaign at IITM: 16 June 2017

IITM is observing the Swachhta Pakhawada during 16-30 June 2017. The Swachhta campaign at IITM was inaugurated by Prof. Ravi S. Nanjundiah, Director, IITM. As part of the campaign, all the officials including the Director took active part in the cleanliness drive and cleaned the premises outside the Office Main Gate and the area between the compound wall and the Main Pashan Road. Weeds and waste scattered around were thoroughly cleaned.
 
For more and photos,click here.

 
आईआईटीएम पर स्वच्छता पखवाडा अभियान – 19 जून, 2017
 

इस कार्यालय में स्वच्छता पखवाडा के अवसर पर आज दिनांक 19.06.2017 को कार्यलय के कर्मचारियों द्वारा रंगसाजी (पेंटिंग) का कार्य किया गया । इस कार्यक्रम के दौरान कर्मचारियों ने बडी उत्सफूर्तता से कार्यालय परिसर की कम्पाउंड की दीवार को बाहर से स्वच्छ करके उस पर रंगसाजी का काम किया । इससे संबंधित झलकियां फोटोग्राफ के रुप में साथ प्रस्तुत है ।

For Photos click here

 
आईआईटीएम पर स्वच्छता पखवाडा अभियान – 20 जून, 2017

अभियान के एक भाग के रुप में, सभी अनुभागों
/प्रभागों से उनके अनुभाग/प्रभाग से अनावश्यक कागजों/फाईलों को एकत्रित करने और उसे श्रेडिंग मशिन में श्रेड (टूकडे या चिथडे) करने के लिए कहा गया। इससे अनुभाग/प्रभाग की अनावश्यक कागजों/फाइलों को निपटाने में सहायता हुई।
अनावश्यक कागजों को श्रेड किये जाने संबंधी फोटोग्राफस नीचे हैं:
 
For Photos click here

आईआईटीएम पर स्वच्छता पखवाडा अभियान  - 21 जून, 2017

इस कार्यालय में स्वच्छता पखवाडा के अवसर पर आज दिनांक 21.06.2017 को अभिलेख कक्ष (रिकॉर्ड रुम) की सफाई की गई और सभी फाइलों को व्यवस्थित रुप से क्रम में रखा गया । अभिलेख कक्ष की स्वच्छता करने से पहले और बाद के फोटोग्राफ तथा अनुभागों/प्रभागों से फर्निचर हटाने के बाद के फोटोग्राफ लिए  इससे संबंधित झलकियां फोटोग्राफ के रुप में साथ प्रस्तुत है ।

 For  photos,click here.
 
आईआईटीएम पर स्वच्छता पखवाडा अभियान  - 22 जून, 2017

स्वच्छता अभियान के एक भाग के रुप में, आज संस्थान के सभी पी.एचडी. छात्रों, वरिष्ठ एवं कनिष्ठ अध्येताओं ने कार्यालय के कम्पाउन्ड के बाहर की म्युनसिपालटी रोड़ की सफाई की । सभी छात्र इस सफाई अभियान में अत्यंत उत्साह से सहभागी हुए । निदेशक महोदय और कार्यालय के वरिष्ठ अधिकारी गण ने भी इस सफाई अभियान में सहभागी होकर छात्रों को प्रोत्साहित किया ।

For  photos,click here.